Skip to main content
Follow Us On
Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News

अतरंगी फैशन से सुर्खियां बटोरने वाली ऊर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ने से अस्पताल में भर्ती

अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। 'बिग बॉस ओटीटी' से चर्चा में आईं उर्फी जावेद, अजीबोगरीब परिधानों के लिए जानी जाती हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में उर्फी ने अस्पताल में खाना खाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की।




नई दिल्लीः अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। 'बिग बॉस ओटीटी' से चर्चा में आईं उर्फी जावेद, अजीबोगरीब परिधानों के लिए जानी जाती हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में उर्फी ने अस्पताल में खाना खाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। उसके चेहरे के भाव बताते हैं कि उसे दवा वाला खाना जरा भी पसंद नहीं है। उर्फी ने कहा कि वह अपनी सेहत को नजरअंदाज करती रही और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

उन्होंने लिखा, "यहां रहते हुए मुझे बहुत समय मिल गया। हां, ऐसा हुआ, मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी अनदेखी करती रही और अब।"

जानकारी के अनुसार उर्फी जावेद को पिछले दो-तीन दिनों से उल्टी हो रही थी और तेज बुखार था, करीब 103-104 डिग्री, जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया। जांचों के बाद ही पता लग पाएगा कि उन्हें हुआ क्या है।


रणवीर सिंह की बढ़ी मुश्किलें, विभिन्न धाराओं में केस दर्ज, गिरफ्तारी की उठी मांग

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के वायरल फोटोशूट को लेकर उनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई है। शिकायत के बाद अब अभिनेता को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। थोड़े पुलिस को मामले को लेकर शिकायत दी गई थी और यह आरोप लगाया गया था कि रणवीर सिंह के फोटो शूट से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई है। रणवीर सिंह के खिलाफ थाने के चेंबूर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।




नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के वायरल फोटोशूट को लेकर उनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई है। शिकायत के बाद अब अभिनेता को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। थोड़े पुलिस को मामले को लेकर शिकायत दी गई थी और यह आरोप लगाया गया था कि रणवीर सिंह के फोटो शूट से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई है। रणवीर सिंह के खिलाफ थाने के चेंबूर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

एनजीओ ने दर्ज कराया मामला

मंगलवार सुबह 9:00 बजे एक एनजीओ की ओर से मामला दर्ज कराया गया एफआईआर के मुताबिक रणवीर सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292, 293 और 509 के साथ आईटी अधिनियम की धारा 67A के तहत मामला दर्ज किया गया है। सजा की बात करें तो इन सभी धाराओं में सजा का प्रावधान है। आरोप सिद्ध होने पर 3 से पांच साल तक की सजा का प्रावधान है।

क्या है पूरा मामला

कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ऑपरेटर राम अकाउंट पर अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की, इन तस्वीरों में अभिनेता रणवीर सिंह न्यूड नजर आ रहे हैं। रणबीर ने यह न्यूड फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए करवाया था। तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेर होते ही वायरल हो गई। फोटो सूट पर विवाद भले ही हो लेकिन खुद रणवीर ने इस फोटोशूट के बारे में कहा कि, मेरे लिए न्यूड होना आसान है। मैं अजय लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।


कैटरीना और विकी को मिली जान से मारने की धमकी, कौशल ने किया खुलासा कोई करता है पीछा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनके पति अभिनेता विकी कौशल को सोशल मीडिया के जरिए किसी अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद विकी कौशल खुद मुंबई के सन तक पुलिस स्टेशन पर पहुंचे और मामला दर्ज कराया है। विकी कौशल पुलिस का खुलासा किया कि काफी समय से कोई शख्स कटरीना केस का पीछा कर रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।



नई दिल्लीः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनके पति अभिनेता विकी कौशल को सोशल मीडिया के जरिए किसी अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद विकी कौशल खुद मुंबई के सन तक पुलिस स्टेशन पर पहुंचे और मामला दर्ज कराया है। विकी कौशल पुलिस का खुलासा किया कि काफी समय से कोई शख्स कटरीना केस का पीछा कर रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का समय हो गया है उन्होंने अपनी मेहनत और बेहतरीन परफॉर्मेंस से एक्ट्रेस की टॉप लिस्ट में जगह बना ली है। उन्होंने एक से बढ़कर एक टॉप एक्ट्रेस के साथ काम किया है। सबसे ज्यादा लोगों को कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी पसंद आती है। आपको बता दें कि सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। कैटरीना कैफ के पति विकी कौशल को इंडस्ट्री में भी 7 साल भी पूरे नहीं हुए लेकिन इतने कम वक्त में भी कौशल ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में पहचान और आधा बना लिया है। 

दिसंबर में हुआ है शादी

पिछले साल 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अचानक से शादी कर सभी को चौंका दिया था। इनके अफेयर की खबरें तो अक्सर मीडिया में आती रहती थी लेकिन दोनों ने कभी रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया था। यहां तक की पब्लिक के सामने दोनों एक दूसरे से दूरी बनाकर रहते थे लेकिन दिसंबर में राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में दोनों ने शादी कर ली।


नहीं रहे 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान सिंह, क्रिकेट खेलते हुए गई जान

बीग मैजिक वा सबका पसंदीदा पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान सिंह यानी दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहें। उन्होंने शुक्रवार की रात अपनी आखिरी शूटिंग की। दीपेश भान अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते थे आज शनिवार को जिम करने के बाद वो क्रिकेट खेलने गए थे जहां उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि, क्रिकेट खेलते हुए वो अचानक से गिर गए और उनकी नाक से खून निकलने लगा


नई दिल्लीः बीग मैजिक वा सबका पसंदीदा पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान सिंह यानी दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहें। उन्होंने शुक्रवार की रात अपनी आखिरी शूटिंग की। दीपेश भान अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते थे आज शनिवार को जिम करने के बाद वो क्रिकेट खेलने गए थे जहां उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि, क्रिकेट खेलते हुए वो अचानक से गिर गए और उनकी नाक से खून निकलने लगा जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड दिया। 

एक्टर के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। साथ ही शो में टीका सिंह का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, "हां, अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।"

2019 में हुई थी शादी

दीपेश ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद दीपेश 2005 में मुंबई आ गए थे। शो में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने वाले दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।


68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की, की गई घोषणा अजय देवगन, मनोज मुंतशिर समेत ये बड़े नाम है शामिल

इसका आयोजन नई दिल्ली में किया गया फीचर फिल्म की श्रेणी में 305 फिल्मों को नामांकन मिला बताते चलें कि यह पुरस्कार साल 2020 के लिए दिए गए हैं इस साल फीचर फिल्म जूरी का नेतृत्व निर्माता विपुल शाह ने किया पुरस्कार के सदस्य धर्म गुलाटी ने की इस साल के अंत में होने वाले एक समारोह के दौरान दिए जाएंगे

नई दिल्ली : साल 2020 के सबसे बेस्ट कार्यों के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन किया गया जिसमें की पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा की गई। इसका आयोजन नई दिल्ली में किया गया फीचर फिल्म की श्रेणी में 305 फिल्मों को नामांकन मिला बताते चलें कि यह पुरस्कार साल 2020 के लिए दिए गए हैं इस साल फीचर फिल्म जूरी का नेतृत्व निर्माता विपुल शाह ने किया पुरस्कार के सदस्य धर्म गुलाटी ने की इस साल के अंत में होने वाले एक समारोह के दौरान दिए जाएंगे ।

विजेताओं में निम्न नाम है शामिल


बेस्ट फीचर फिल्म- सोरारई पोटरू (तमिल)  

बेस्ट एक्टर- अजय देवगन (ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर) और सूर्या (सोरारई पोटरू) 

बेस्ट हिन्दी फिल्म- तुलसीदास जूनियर (आशुतोष गोवारिकर) 

बेस्ट डायरेक्टर- केआर सचिदानंदन (मलयालम फिल्म एके अय्यप्पनम कोशियुम के लिए) 

बेस्ट एक्ट्रेस- अपर्णा बालमुरली (सोरारई पोटरू) 

बेस्ट गीतकार- मनोज मुन्तशिर (सायना) 

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर- बीजू मेनन (अय्यप्पनम कोशियुम) 

बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस- लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली (शिवरंजिनियम इनुम सिला पेंगलम)

बेस्ट बुक ऑन सिनेमा- द लॉन्गेस्ट किस- किश्वर देसाई इसके लेखक हैं. 

बेस्ट नरेशन 'वॉयस ओवर' अवॉर्ड-  शोभा थरूर श्रीनिवासन- फिल्म 'रैप्सोडी ऑफ रेन- मॉनसून ऑफ केरल' के लिए

बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन- विशाल भारद्वाज (1232 किलोमीटर के लिए) 

बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन (गीत)- थमन एस (अला वैकुंठपुरमुलु) 

बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन (बैकग्राउंड म्यूजिक)- जीवी प्रकाश (सोरारई पोटरू) 

बेस्ट नॉन-फीचर फिल्म- एना की गवाही (डांगी) 

बेस्ट तेलुगु फिल्म- कलर फोटो

बेस्ट तमिल फिल्म- शिवरंजिनियुम इनुम सिला पेंगलु 

बेस्ट कन्नड़ फिल्म- डोलु

मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट- मध्य प्रदेश

मोस्ट फिल्म फ्रेंडली (विशेष उल्लेख)- उत्तराखंड और यूपी 

बेस्ट फिल्म ऑन सोशल इस्यू- जस्टिस डिलेड बट डिलिवर्ड और थ्री सिस्टर्स को संयुक्त रूप से दिया जाता है.


मशहूर पंजाबी गायक 'जानी' की कार का एक्सीडेंट, गंभीर रूप से घायल हुए स्टार लिरिसिस्ट

फेमस पंजाबी गानों के लिरिक्स लिखने वाले और संगीत प्रेमियों के चहेते जानी का मंगलवार शाम 6 बजे एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट की खबर जानकर लोग उनकी सलामती की दुवाए करने लगे। गायक जानी अपने दोस्त के साथ कहीं जा रहे थे तभी उनकी कार फॉर्च्यूनर तीन बार पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार बहुत तेज रफ्तार में थी जिसके बाद पीछे से आ रही एक अन्य कार उनकी कार से टकरा गई, जिसके बाद ड्राइवर से गाड़ी अनियंत्रित हो गई आनन-फानन में उन्हें 40 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।



नई दिल्लीः फेमस पंजाबी गानों के लिरिक्स लिखने वाले और संगीत प्रेमियों के चहेते जानी का मंगलवार शाम 6 बजे एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट की खबर जानकर लोग उनकी सलामती की दुवाए करने लगे। गायक जानी अपने दोस्त के साथ कहीं जा रहे थे तभी उनकी कार फॉर्च्यूनर तीन बार पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार बहुत तेज रफ्तार में थी जिसके बाद पीछे से आ रही एक अन्य कार उनकी कार से टकरा गई, जिसके बाद ड्राइवर से गाड़ी अनियंत्रित हो गई आनन-फानन में उन्हें Fortis hospital में भर्ती करवाया गया है। 

तीन बार पलटी गाड़ी

फेमस लिरिसिस्ट जानी (Jaani) के एक्सीडेंट को लेकर एसएचओ सोहाना गुरजीत सिंह ने बताया कि यह हादसा मंगलवार की शाम करीब 6 बजे हुआ था, जब लिरिसिस्ट अपने दोस्त और ड्राइवर सेक्टर-91 की ओर जा रहे थे। जब उनकी गाड़ी सेक्टर-88 पहुंची तो एक फोर्ड फीगो कार में बैठे व्यक्ति ने फा‌र्च्यूनर को पीछे से टक्कर मार दी। इस वजह से ड्राइवर ने कार का नियंत्रण खो दिया और फा‌र्च्यूनर सड़क किनारे तीन बार पलट गई‌ हालांकि, इस एक्सीडेंट की वजह से लोगों को ज्यादा नुकसान नहीं पहंचा।

जानी को आई चोटें

जानी के कार एक्सीडेंट को लेकर हुई जांच में यह बात सामने आई है कि लिरिसिस्ट जानी की गर्दन और पीठ पर चोट लगी है, जबकि उनके दोस्त और ड्राइवर को भी काफी चोट लगी है। इनमें से एक की रीढ़ की हड्डी में चोट भी बताई जा रही है. फोर्ड फीगो का ड्राइवर बाल-बाल बच गया क्योंकि उसकी कार का भी एयरबैग खुल गया था। एसएचओ गुरजीत ने कहा कि उन्हें अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है।


सिद्धू मूसेवाले की प्रतिमा देख भावुक हुए माता - पिता, बिश्नोई को लेकर कहीं बड़ी बात

पिछले महीने 29 मई को मानसा में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाले की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली थी, पंजाब में बनी सिद्धू मुसेवाले की प्रतिमा को देखकर उनके पिता बलकार सिंह भावुक हो गए और उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर पुलिस और प्रशासन पर कई सवालिया निशान लगाए।


नई दिल्ली : पिछले महीने 29 मई को मानसा में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाले की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली थी, पंजाब में बनी सिद्धू मुसेवाले की प्रतिमा को देखकर उनके पिता बलकार सिंह भावुक हो गए और उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर पुलिस और प्रशासन पर कई सवालिया निशान लगाए।

पेशी पर दी जाने वाली सुरक्षा पर उठाए सवाल

बलकार सिंह ने कहां की "वह पेशी पर जाता है तो 200 पुलिस वाले और बुलेट प्रूफ गाड़ियां साथ होती हैं, क्या उन पर खर्च नहीं होता? वह आम कैदी की तरह कोर्ट में क्यों नहीं जाता जबकि इससे उलट मेरा बेटा सिद्धू हर साल दो करोड़ का टैक्स भरता था उसका क्या हश्र हुआ यह सब ने देखा"। हालांकि पूरे बयान में बलकार सिंह ने लॉरेंस गैंग के सरगना लॉरेंस बिश्नोई का परोक्ष रूप से नाम नहीं लिया। मूसे वाले के पिता ने अपने बयान में आगे कहा कि "क्या तरक्की करने का यही अंजाम होगा?, पापी टीवी चैनल पर बैठकर कहते हैं कि, उसे मारना था मैंने मरवा दिया, एक बंदा क्लियर कह रहा है कि मैंने मारा है, तो उसे सुरक्षा क्यों दी जा रही है? जैसे मेरे बेटे को सड़क पर जाते गोली मार दी गई हम भी देखना चाहते हैं कि वह एक साधारण व्यक्ति की तरह कोर्ट में जाए, पापी कानून का हवाला देते हैं और ह्यूमन राइट की दुहाई देते है फिर मेरे बेटे के ह्यूमन राइट्स कहां गए?।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि "दो महीने से ज्यादा हो गए लेकिन उनके बेटे को बहुत प्यार मिल रहा है, जांच के लिए अफसरों के पास जाना पड़ता है, मेरा बेटा पूरा कोरा कागज की तरह था, उसे पापियों ने गोली मरवा दी गोली मारने वालों को भी पता नहीं था कि वह किसे मार रहे हैं, इंसाफ सिर्फ गोली मारने वालों को पकड़ने तक का नहीं है जब तक देश- विदेश में बैठे लोगों का कोई हल नहीं करते तब तक इंसाफ अधूरा रहेगा"

प्रतिमा देख भावुक हुई मां चरण कौन

प्रतिमा को देखकर भावुक हुई उनकी मां चरण कौर ने कहा कि "मूसेवाला लोगों की जिंदगी बचाने में जुटा था , वह कहते हैं कि सिद्धू में अहंकार था जो व्यक्ति जमीन से उठकर इतनी तरक्की करता हो उसमें एटीट्यूड आ ही जाता है, मेरा बेटा बुजदिल नहीं था, वह छुपा कर बोल रहे हैं वह सिद्धू की छवि बिगाड़ रहे हैं।


ब्रह्मास्त्र का पहला गाना "केसरिया" हुआ रिलीज

काफी समय से आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो को बड़े परदे पर आने का बेसब्री से इंतजार था, का फुल सॉन्ग केसरिया के नाम से रीलेज हो गया है, इस से पहले इस गाने का ऑडियो टीजर रणबीर और आलिया की शादी पर रिलीज हुआ था ।

नई दिल्ली : काफी समय से आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो को बड़े परदे पर आने का बेसब्री से इंतजार था, जिसका फुल सॉन्ग केसरिया के नाम से रिलीज हो गया है, इस से पहले इस गाने का ऑडियो टीजर रणबीर और आलिया की शादी पर रिलीज हुआ था ।

फिल्म में नजर आएंगे कई दिग्गज अभिनेता

ब्रह्मास्त्र एक सुपरनैचुरल फैंटेसी से भरी फिल्म है जिसमें आलिया भट्ट 'ईशा, के और रणबीर कपूर 'शिवा' के रोल में नजर आएंगे, वही बॉलीवुड के दो और दिग्गज अमिताभ बच्चन और नागार्जुन का भी इस फिल्म में अहम किरदार है, दूसरी ओर मौनी रॉय को भी इस फिल्म में नेगेटिव किरदार का रोल मिला है, और तो और बॉलीवुड के बादशाह और रोमांस किंग शाहरुख खान का इस फिल्म में कैमियो होने वाला है।

काशी की गलियों में की है शूटिंग

 इस केसरिया सॉन्ग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनारस की गलियों में घूमने नजर आ रहे है, वही काशी विश्वनाथ मंदिर भी इस फिल्म। अछूता नही रहा दोनो इसके दर्शन करते हुए और रणबीर अपना कुछ हुनर दिखाते भी नजर आ रहे है
इस गाने की ज्यादातर शूटिंग बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर के आस पास की दिखाई देती है, बताते चले की ब्रह्मास्त्र फिल्म नौ सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है, प्रोडक्शन टीम की इस की सफलता की उम्मीद है।


महाठग सुकेश से रिश्ते को लेकर जैकलिन फर्नांडीस की बढ़ सकती है मुश्किलें, चार्जसीट दायर करने की तैयारी में ईडी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस एक बार फिर मुसीबत में फंसने वाली है। ईडी सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, एजेंसी अब एक्ट्रेस के खिलाफ भी चार्जशीट दायर करने जा रही है। दरअसल मामला देश के सबसे बड़े ठगों में से एक सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है। ईडी सुकेश और जैकलीन फर्नाडीज के रिश्ते और सुकेश चंद्रशेखर से लिए गए गिफ्ट के सम्बन्ध में जांच करने वाली है।


नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस एक बार फिर मुसीबत में फंसने वाली है। ईडी सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, एजेंसी अब एक्ट्रेस के खिलाफ भी चार्जशीट दायर करने जा रही है। दरअसल मामला देश के सबसे बड़े ठगों में से एक सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है। ईडी सुकेश और जैकलीन फर्नाडीज के रिश्ते और सुकेश चंद्रशेखर से लिए गए गिफ्ट के सम्बन्ध में जांच करने वाली है। ईडी ने इससे पहले भी इस मामले में जैकलीन से पुछताछ की है और उनकी करोड़ों की संपत्ति को जब्त भी किया है। 

करोड़ों के गिफ्ट देने का मामला

दरअसल ये मामला तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की उगाही का है। जिसमें जैकलीन का नाम भी शामिल आया। जैकलीन पर आरोप हैं कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों के महंगे तोहफे लि। ईडी ने आरोप लगाया कि जैकलीन के माता-पिता को महंगी कारें और भाई-बहन को भी गिफ्ट दिए गए। ये बात खुद जैकलीन भी कबूल कर चुकी हैं कि उन्हें और उनके परिवार को गिफ्ट मिले।

कथित गिफ्ट में अपराध का पैसा विदेशों में बहरीन अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया भेजा गया। गिफ्ट में मंहगी कार और डॉलरो में पैसा भेजा गया। ईडी के सामने सुकेश चंद्रशेखर भी अपने बयानों में बता चुका है कि जैकलीन को उसने क्या-क्या तोहफे दिए। इस दौरान जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे।

जैकलीन को कीमती सामान पहुंचाने वाली पिंकी ईरानी भी ईडी के सामने ये सब कुछ कबूल कर चुकी है। इस मामले से जुड़े सभी लोगों से ईडी पूछताछ कर चुकी है, जिसके बाद अब सबूतों की समीक्षा के बाद चार्जशीट दायर करने को लेकर फैसला लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि जल्द चार्जशीट तैयार हो सकती है।


फिल्म इमरजेंसी का पोस्टर आया सामने, इंदिरा गांधी के रूप में दिखी कंगना रनौत

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की घोषणा एक साल पहले ही की थी। आज इस फिल्म का पहला पोस्टर सांझा करते हुए उन्होंने लिखा, पेश से इमरजेंसी का फर्स्ट लुक! दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक के किरदार को निभा रही हूं,फिल्म इमरजेंसी का सूटिंग शुरू हो गई है।


नई दिल्लीः बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा एक्ट्रेस कंगना रनौत अब अपनी अगली फिल्म अलग अंदाज में नजर आने वाली है। कंगना रनौत की अगली आने वाली फिल्म मैं वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की घोषणा एक साल पहले ही की थी। आज इस फिल्म का पहला पोस्टर सांझा करते हुए उन्होंने लिखा, पेश से इमरजेंसी का फर्स्ट लुक! दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक के किरदार को निभा रही हूं,फिल्म इमरजेंसी का सूटिंग शुरू हो गई है। 

इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत

वाली फिल्म में कंगना रानौत पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना रनौत ने फिल्म का टीचर शेयर करने के साथ-साथ फिल्म में अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया। कंगना रनोट के इस नए लुक को देखने के लिए फैंस उत्सुक है। साल 2019 में मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म से लोगों को अपने जबरदस्त अंदाज का कायल बना चुकी कंगना रनौत अब एक और शक्तिशाली महिला का किरदार निभाने को तैयार है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना राणावत फिल्म थलाइवी में दिवंगत सीएम जयललिता का किरदार निभा चुकी है। 

राजनीति में बढ़ेगी गर्मी

फिल्म कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रही हैं। ऐसे में फिल्म के परदे पर आने पर राजनीतिक गर्मी के बढ़ने का अनुमान लगाया जा रहा है। जैसा कि हर बार होता है, पक्ष और विपक्ष राजनीतिक और ऐतिहासिक फिल्मों को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी लगा देते हैं। कंगना रनौत के इंदिरा गांधी के रूप में इस फिल्म के रिलीजिंग के बाद भी राजनीतिक गर्मी के बढ़ने का अनुमान अभी से ही लगाया जा रहा है।


फिर बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, NCB ने लगाए गंभीर आरोप

ड्रग्स केस में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) के रडार पर रिया अब भी है। (NCB) ने ड्रग्स केस में चार चार्ज ड्राफ्ट किए हैं जिसमें रिया और 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का केस लगाया है।


नई दिल्लीः ड्रग्स केस में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) के रडार पर रिया अब भी है। (NCB) ने ड्रग्स केस में चार चार्ज ड्राफ्ट किए हैं जिसमें रिया और 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का केस लगाया है। रिया पर सुशांत को नशे के लिए उकसाने का आरोप भी है। 

रिया पर एनसीबी का आरोप है कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान किया। मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप हैं। NCB ने अपने चार्ज ड्राफ्ट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया। गांजे की डिलीवरी लेने के बाद रिया ने इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को सौंपा। रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान गांजे की इन डिलीवरी की पेमेंट की। ड्राफ्ट के मुताबिक, रिया ने एनडीपीएस अधिनियम 1985 की धारा 8[c] के साथ 20[b][ii]A, 27A,28, 29 & 30 के तहत अपराध किया है।

रिया के भाई शोविक के खिलाफ तय आरोप बताते हैं कि वो ड्रग पैडलर्स के साथ लगातार संपर्क में था। शोविक पर आरोप है की वो गांजा, चरस,/हशीश की डिलीवरी के लिए ऑर्डर देता था। शोविक ने अब्देल बासित, कैजान इब्राहिम, कर्मजीत सिंह आनंद और सुर्यादीप मल्होत्रा समेत दूसरे लोगों के गांजा डिलिवरी लेकर सुशांत को सौंपा। 

आपको बता दें की सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। किसी को बॉलीवुड स्टार की मौत पर यकीन नहीं हुआ था। सुशांत की फैमिली ने एक्टर की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया था। सुशांत केस की कई जांच एजेंसियों ने तहकीकात है लेकिन मौत की वजह आज तक सामने नहीं आ पाई। सुशांत के फैंस आज भी उनके लिए न्याय की गुहार लगाते हैं।


मां काली' को सिगरेट पीता देख भड़के लोग, फिल्म के इस पोस्टर ने मचा दिया बवाल, गिरफ्तारी की उठी मांग

सोशल मीडिया पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें मां काली के हाथ में सिगरेट है। सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा भी नजर आ रहा है।

नई दिल्ली: बीते दिनों एक डॉक्यूमेंट्री का पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें 'मां काली' की तस्वीर दिखाई गई है। इस पोस्टर में सिर्फ देवी की तस्वीर ही नहीं बल्कि कुछ ऐसा भी दिखाया गया है,जो अब विवाद का कारण बन रहा है। इस पोस्टर के सामने आते ही लोग इस डॉक्यूमेंट्री के डायरेक्टर का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।


लीना को अरेस्ट करने की मांग उठी

इन दिनों भारतीय फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, हाल ही में लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर सामने आया, जिसे देखकर लोगों की भावनाएं आहत हो गईं। लोगों ने लीना को अरेस्ट करने की भी मांग उठाई और इसी वजह से ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड करने लगा।

हाथ में दिखी सिगरेट

02 जुलाई को फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' (Kaali) का पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने अपना यह पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि इस डॉक्यूमेंट्री को कनाडा फिल्म्स फेस्टिव (Rhythms Of Canada) में लॉन्च किया गया। लीना ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का नाम 'काली' रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें मां काली के हाथ में सिगरेट है। सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा भी नजर आ रहा है। 

लोगों ने किया ट्रोल

'मां काली' (Kaali) को इस पोस्टर में सिगरेट पीते देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे। उन्होंने लीना के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया। लीना पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. इसी वजह से ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड करने लगा।


महिला के साथ होटल में पकड़े गए मशहूर एक्टर महेश बाबू के भाई, सबके सामने चप्पल से मारने लगी पत्नी

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई नरेश बाबू इन दिनों अपनी चौथी शादी की न्यूज़ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरे हैं कि नरेश बाबू और उनकी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले नरेश बाबू और उनकी तीसरी पत्नी का रिश्त तब और ज्यादा खराब हो चला जब एक होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से हमला कर दिया।

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई नरेश बाबू इन दिनों अपनी चौथी शादी की न्यूज़ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरे हैं कि नरेश बाबू और उनकी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले नरेश बाबू और उनकी तीसरी पत्नी का रिश्त तब और ज्यादा खराब हो चला जब एक होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से हमला कर दिया। इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान काफी सारी पुलिस भी बीच बचाव कराती दिखाई दी। 


वीडियो में मौके पर मौजूद पुलिस ने राम्या को रोका और काफी हंगामे के बाद उन्हें होटल से चलता किया। उधर, नरेश भी राम्या पर चिल्लाते नजर आए। दोनों के बीच ऐसी लड़ाई देख लोग भी हैरान हैं। खबरें यहां तक हैं कि नरेश बाबू पवित्रा के साथ चौथी शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

बता दें कि 59 साल के नरेश तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं। नरेश दिवंगत एक्ट्रेस विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं। बाद में विजया ने महेश बाबू के पिता और एक्टर कृष्णा से शादी कर ली थी। नरेश में साउथ के जानेमाने एक्टर से अपनी पत्नी राम्या से झगड़े के चलते इन दिनों वो सुर्खियों में हैं। नरेश पर आरोप है कि उनका चक्कर एक्टर पवित्रा लोकेश के साथ चल रहा है और दोनों ने शादी भी कर ली है। हालांकि नरेश ने इन खबरों को अफवाह बताया है।


बदते मौसम का 'बुखार' मौनी रॉय पर चढ़ा, सोशल मीडिया पर लगाया बोल्डनेस का तड़का!

टी वी से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा ही चर्चा बटोरती हैं। उनकी अदाकारी के साथ - साथ उनका लुक और भी लोगों को पसंद आता है।



नई दिल्ली: टी वी से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा ही चर्चा बटोरती हैं। उनकी अदाकारी के साथ - साथ उनका लुक और भी लोगों को पसंद आता है। वो जो स्टाइल करती वो ट्रेंड में आ जाता है। एक बार एक्ट्रेस अपने लुक के चलते खबरों में आ गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर लोगों के साथ साझा की है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। उनका अंदाज फैंस को लुभा रहा है। तभी तो फैंस उनकी तस्वीर पर भरभरकर प्यार बरसा रहे हैं। उनका ये अंदाज देखकर लोग खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। तो चलिए आपसे शेयर ही कर लेते आखिर उन्होंने कैसा लुक लिया है ?

इसस पहले आपको बता दें कि मौनी (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। वायरल हुई तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy)सुहाने मौसम का मजा ले रही हैं। साथ ही वह अलग-अलग तरीके के पोज  में तस्वीरें क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर इन तस्वीरों के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। स्वीरों में मौनी रॉय ने लाल रंग के क्रॉप टॉप के साथ नीले रंग की जींस में  बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

साथ ही वह इन तस्वीरों में खुले और काले चश्मे में अपने कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं। उनका यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अगर वर्कप्रंट की बात करे तो वो (Mouni Roy) रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं।


जैकलिन से ईडी ने आज फिर की पूछताछ, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

बता दें - सुकेश पर 200 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। एक्ट्रेस के साथ आरोपी के रिश्ते होने के चलते उन्हें बार-बार ईडी के ऑफिस के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

मुंबई: जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ईडी लगातार इस केस में एक्ट्रेस से पूछताछ कर रही हैं। ईडी ने अपनी चार्जशीट में कई बड़े खुलासे किए थे। 

लेकिन अभी भी ईडी को अपने सभी सवालों के जवाब नहीं मिल पाए हैं। जिसके चलते एक बार फिर से ईडी ने अपने ऑफिस में जैकलीन फर्नांडीस को बुलाया है। एक्ट्रेस से ऑफिस में लगातार पूछलाछ जारी है। 

ईडी की चार्जशीट के मुताबिक आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीस का भरोसा जीतने के लिए उन्हें करोड़ों के तोहफे दिए थे। साथ ही आरोपी ने एक्ट्रेस को एक मिनी चॉपर भी गिफ्ट किया था। हालांकि उन्होंने इसे सुकेश चंद्रशेखर को वापस लौटा दिया था। 

ये चार्जशीट 30 अगस्त और 20 अक्तूबर को  जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ के बाद फाइल की गई थी। आज इस चार्जशीट में कितने बदलाव और क्या-क्या नई चीज़ें जुड़ती हैं ये तो पूछताछ के बाद ही पता चलेगा। 

मिली जानकारी के मुताबिक सुकेश ने सिर्फ जैकलीन फर्नांडीस के साथ-साथ उनके घरवालों को भी करोड़ों के गिफ्ट्स दिया करता था। सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन की मां को पोर्शे कार गिफ्ट की थी। 

कुछ महीने पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन के खिलाफ बड़ा एक्शन भी लिया था। पीएमएलए कानून के तहत ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त कर ली थी। 

खबरों की मानें तो जैकलिन के सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ते रह चुके हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें भी मौजूद हैं जो इन बातों का सच साबित करती हैं। 

बता दें - सुकेश पर 200 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। एक्ट्रेस के साथ आरोपी के रिश्ते होने के चलते उन्हें बार-बार ईडी के ऑफिस के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।


आलिया और रणबीर ने दी बड़ी खुश ख़बरी, जल्द ही आने वाला है कपूर खानदान में नया सदस्य

हिदी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। इस खुशी में आलिया ने फैंस के साथ अपने पहले बच्चे के बारे में जानकारी साझा की है।

मुंबई: हिदी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। इस खुशी में आलिया ने फैंस के साथ अपने पहले बच्चे के बारे में जानकारी साझा की है। सोमवार को सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें जिसमें अभिनेत्री अपनी सोनोग्राफी करवाती नजर आ रही हैं, जबकि उनके पति रणबीर स्क्रीन पर बच्चे को देख रहे हैं।

इस बेहद प्यारी फोटो में आलिया ने कैप्शन में लिखा, "हमारा बच्चा। जल्द ही आ रहा है।" सोशल मीडिया पर यह जानकारी जैसे ही आई तो फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

आलिया और रणबीर के इंडस्ट्री के दोस्त जैसे करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, प्रियंका चोपड़ा जोनास, टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय सहित कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में जोड़े को बधाई दी। बॉलीवुड स्टार कपल आलिया और रणबीर 2018 में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मिले थे, यहीं पर दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने 14 अप्रैल को शादी कर ली थी।


भोजपुरी एलबम 'पलंग बाजे' का दूसरा गाना रिलीज, मोहन राठौड़-शिल्पी राज की बेहतरीन गायकी, 'पियर देहिया अउर पियर साड़ी' में कहर ढा रही हैं चांदनी सिंह

पीले रंग की साड़ी में चांदनी सिंह अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। R9 भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गएअलबम के दूसरे गाने 'जागेला सभै हमरा लाज लागे ला...' को अबतक लगभग दो दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

पटना: R9 भोजपुरी द्वारा लॉंच किय गये एलबम का दूसरा गाना भी धमाल मचाने के लिए दर्शकों के बीच आ चुका है। गाने के बोल हैं 'जागेला सभै हमरा लाज लागे ला...' लॉंच किया है। गीत के बोल लिखे हैं भागीरथ पाठक ने और निर्देशन किया है आर्य शर्मा ने। कोरियोग्राफी की है लक्की विश्वकर्मा नऔर एडिटिंग की है लवकेश विश्कर्मा ने। एलबम के निर्माता हैं रवी वर्मा।

इस एलबम में भोजपुरी के नंबर 1 चैनल रहे 'महुआ' के मशहूर सिंगिंग शो 'सुर संग्राम' के प्रथम संस्करण के विनर और पवन सिंह जैसे टॉप भोजपुरी एक्टर के साथ काम कर चुके मोहन राठौड़ अपनी आवाज से दर्शकों का मन मोहते नजर आ रहे हैं। मोहन राठौड़ का साथ महिला गायिका के रूप में भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर शिल्पी राज ने दिया है। दोनों की बेजोड़ गायकी की केमेस्ट्री आपको इस एलबम में देखने को मिलेगी।

अब कोई एलबम हो तो अदाकारा की बात होना लाजमी ही है। इस अलबम में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह ने अपनी अदाओं से दर्शकों को आकर्शित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। पीले रंग की साड़ी में चांदनी सिंह अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। R9 भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गएअलबम के दूसरे गाने 'जागेला सभै हमरा लाज लागे ला...' को अबतक लगभग दो दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

एलबम के कई गाने श्रृंखलाबद्ध तरीके से एक के बाद एक रिलीज किए जाएंगे। कुल मिलाकार ये एलबम आपको कतई निराश नहीं करेगा। 

एलबम का आर्य शर्मा द्वारा जितने अच्छे तरीके निर्देशन किया गया है उससे भी बेहतरीन तरीके से मोहन राठौड़ और शिल्पी राज द्वारा अपनी अपनी आवाज दी गई है। अभिनेत्री चांदनी सिंह ने भी अपनी अदायगी से एलबम को और बेहतरीन बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। खासकर एलबम के दूसरे गाने में अभिनेत्री चांदनी सिंह ने पीले रंग की साड़ी पहनकर जिस तरह से परफॉर्म किया है वह काबिल-ए-तारीफ है।


साइबर-हॉरर वेब सीरीज 'अन्याज ट्यूटोरियल' का ट्रेलर जारी

निर्देशक एस.एस. राजामौली ने 'अन्याज ट्यूटोरियल' का ट्रेलर जारी किया, जिसमें रेजिना कैसेंड्रा और निवेदिता सतीश मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्रभास द्वारा लॉन्च किए गए सीरीज के टीजर ने पहले ही दुनिया भर के तेलुगू दर्शकों की उत्सुकता जगा दी है।

मुम्बई: निर्देशक एस.एस. राजामौली ने 'अन्याज ट्यूटोरियल' का ट्रेलर जारी किया, जिसमें रेजिना कैसेंड्रा और निवेदिता सतीश मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्रभास द्वारा लॉन्च किए गए सीरीज के टीजर ने पहले ही दुनिया भर के तेलुगू दर्शकों की उत्सुकता जगा दी है।

'साइबर-हॉरर' 2 जुलाई को तेलुगू और तमिल में ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

'अन्याज ट्यूटोरियल' दो बहनों के बीच एक साइबर-हॉरर की कहानी को दर्शाएगी। लावण्या (निवेदिता सतीश) एक सामाजिक प्रभावक के रूप में अपना करियर बनाने की कोशिश करती नजर आएंगी, जबकि उसकी बड़ी बहन मधु (रेजिना कैसेंड्रा) उसके पेशे को नापसंद करती है।

लावण्या का किरदार निभा रही निवेदिता सतीश ने कहा, "मेरी मातृभाषा तेलुगू है और मुझे लगता है कि मैं इस सीरीज के माध्यम से अपनी मातृभूमि में वापस आ गई हूं। यह अर्का मीडिया जैसे विशाल प्रोडक्शन हाउस द्वारा लॉन्च किए जाने वाले सपने के सच होने जैसा है।"

बाहुबली प्रभास ने खुद फिल्म का टीजर लॉन्च किया है। इसके अलावा, राजामौली सर ने भी ट्रेलर को रिलीज किया है।


पलंग बाजे..! R9 भोजपुरी की प्रस्तुति, चांदनी सिंह का जलवा, मोहन राठौड़-शिल्पी राज की मनमोहक आवाज, आर्य शर्मा के क्या कहने

एलबम का आर्य शर्मा द्वारा जितने अच्छे तरीके निर्देशन किया गया है उससे भी बेहतरीन तरीके से मोहन राठौड़ और शिल्पी राज द्वारा अपनी अपनी आवाज दी गई है। अभिनेत्री चांदनी सिंह ने भी अपनी अदायगी से एलबम को और बेहतरीन बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

पटना: R9 प्रोडक्शन के बैनर तले एक और भोजपुरी एल्बम भोजपुरी इंडस्ट्री में तहालका मचाने आ गया है। R9 भोजपुरी द्वारा नया एलबम लॉंच किया है। एलबम का नया गाना रिलीज किया जा चुका है।

गाने के बोल है 'पलंग बाजे...' आपको इस एलबम में भोजपुरी के नंबर 1 चैनल रहे 'महुआ' के मशहूर सिंगिंग शो 'सुर संग्राम' के प्रथम संस्करण के विनर और पवन सिंह जैसे टॉप भोजपुरी एक्टर के साथ काम कर चुके मोहन राठौड़ अपनी आवाज से दर्शकों का मन मोहते नजर आ रहे हैं। मोहन राठौड़ का साथ महिला गायिका के रूप में भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर शिल्पी राज ने दिया है। दोनों की बेजोड़ गायकी की केमेस्ट्री आपको इस एलबम में देखने को मिलेगी।

अब कोई एलबम हो तो अदाकारा की बात होना लाजमी ही है। इस अलबम में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह ने अपनी अदाओं से दर्शकों को आकर्शित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। चांदनी सिंह की अदाकारी और डांस के मूव्स ऐसे हैं कि दर्शक अपनी आंखें नहीं हटा सकेंगे।

एलबम के म्यूजिक डॉयरेक्टर हैं आर्य शर्मा। एलबम के कई गाने श्रृंखलाबद्ध तरीके से एक के बाद एक रिलीज किए जाएंगे। कुल मिलाकार ये एलबम आपको कतई निराश नहीं करेगा। 

एलबम का आर्य शर्मा द्वारा जितने अच्छे तरीके निर्देशन किया गया है उससे भी बेहतरीन तरीके से मोहन राठौड़ और शिल्पी राज द्वारा अपनी अपनी आवाज दी गई है। अभिनेत्री चांदनी सिंह ने भी अपनी अदायगी से एलबम को और बेहतरीन बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।


शाहरुख खान, कैटरीना कैफ समेत कई सितारे कोरोना की चपेट में

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और आदित्या रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब इस कड़ी में जुड़नेवाले सबसे ताजा नाम शाहरुख खान और कैटरीना कैफ का आ रहा है जो कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना एक बार फिर कहर बरपाने लगा है। वहीं, बॉलीवुड भी एक बार फिर से कोरोना की चपेट में आ गया है। हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और आदित्या रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब  इस कड़ी में जुड़नेवाले सबसे ताजा नाम शाहरुख खान  और कैटरीना कैफ का आ रहा है जो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 

हाल ही में एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की घोषणा करते हुए इसका टीजर रिलीज किया था और बीते दिन ही फिल्म का पोस्टर जारी किया है। जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने हुए थे।

कटरीना (Katrina Kaif) की बात करें तो उन्होंने इस साल हुए आईफा अवॉर्ड में भी हिस्सा नहीं लिया। आईफा 2022 (IIFA 2022) में उनके पति विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। अब एक्ट्रेस के बिमार होने को ही उनके इस इवेंट में न जाने की वजह बताई जा रही है। हालांकि, कटरीना ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूर कर लिया है और वे जल्द ही अपनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग शुरू करेंगी। 

बता दें कि हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने अपने 50वें बर्थडे की पार्टी दी थी। वहीं ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनकी पार्टी में कोरोना विस्फोट हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार, करण की पार्टी में गए लगभग 50-55 सेलेब्स कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। जो अब सच होता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि अब तक संक्रमित हो चुके अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और शाहरूख खान सभी ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया था।


सिंगर केके की मौत के कारणों का चल गया है पता, पढ़िए-क्या कह रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट

न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया था, हालांकि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है।

कोलकाता: मशहूर गायक केके की मौत उनके दिल के ठीक तरीके से काम नहीं करने की वजह से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। 


ऐसी स्थिति को मेडिकल भाषा में 'मायोकार्डियल इनफार्कसन' कहा जाता है। कोलकाता पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत से कुछ समय पहले केके का दिल रक्त को पर्याप्त मात्रा में पंप नहीं कर पा रहा था, जिसके कारण शरीर को पर्याप्त आक्सीजन नहीं मिल रहा था।

पर्याप्त रक्त पंप नहीं कर पाने की वजह केके को पहले से दिल संबंधी समस्याएं थीं। उनकी धमनियों में पीली-सफेद पट्टिका या वसा जम गई थी। कोलेस्ट्राल जमने के कारण पोस्टेरियर इंटरवेंट्रिकुलर धमनी का खतरनाक रूप से संकुचन हुआ था। 


बाईं कोरोनरी धमनी के कई हिस्सों में एथेरोस्क्लेरोसिस या वसा संचय अवरोध भी पाया गया है। विशेषज्ञों के अनुसार प्लाक विच्छेदन के बाद खून नहीं निकलने का मतलब है कि उनके अवरुद्ध होने से खून अटक गया है। केके के शव का एसएसकेएम अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया था।  


न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया था, हालांकि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है। पता चला है कि केके को लंबे समय से गैस की समस्या थी। वे अक्सर इसकी गोलियां लेते थे। 30 मई को उन्होंने अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी और उन्हें अपने कंधे और हाथ में दर्द होने की बात कही थी।


'आश्रम 3' हुई रिलीज, फ्री में देखने के लिए करना होगा ये काम

इस सीरीज में कुछ नए चेहरे भी नजर आए हैं। जिसमें एक्ट्रेस अनुरिता झा (Anurita Jha) कविता (Kavita) और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) नजर आ रही हैं। इन सभी एक्ट्रेस की फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

नई दिल्ली: वेब सीरीज आश्रम का तीसरा पार्ट (Aashram Season 3) शुक्रवार यानी 3 जून को एमएक्स प्लेयर (MX Player)पर रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है और बाबा निराला के किरदार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 


वहीं इस सीरीज में कुछ नए चेहरे भी नजर आए हैं। जिसमें एक्ट्रेस अनुरिता झा (Anurita Jha) कविता (Kavita) और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) नजर आ रही हैं। इन सभी एक्ट्रेस की फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में रोमांस का खूब तड़का खूब देखने को मिला है। ईशा ने भी खूब जबरदस्त अदाएं दिखाई है जिसे देखकर फैंस मदहोश हो गए है।

आश्रम सीरीज के तीनों पार्ट में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के इर्द गिर्द घूमते दिखाई देगें। इस सीरीज में जो सबसे ज्यादा दिल जीतती है वो है त्रिद्धा चौधरी ( Tridha Choudhary ) जिन्होंने बबीता का रोल निभाया है। पिछले दो सीजन में भी बबीता ने कमाल का काम किया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है। आपको बता दें कि बॉबी देओल और चंदन रॉय की बात करे तो दोनों पिछले एपिसोड की तरह देखने को मिले हैं। दर्शकों ने दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ की है।

अगर आप आश्रम 3 को फ्री में देखना चाहते हैं तो MX Player पर जाकर देख सकते हैं। वहीं अगर सीजन में बॉबी देओले, अनुरिता झा और कविता के अलावा बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आएंगी, जिसकी झलक में आश्रम 3 के टीजर में देख चुके हैं। साथ ही त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार भी नजर आएंगे। वहीं दर्शक इस बारे के सीजन के लिए काफी उत्सुक हैं। साथ ही फैंस पार्ट 3 के बाद इसके 4 पार्ट के लिए भी कहते नजर आ रहे हैं।


पंचतत्व में विलीन हुए गायक सिंगर केके, बेटे ने दी मुखाग्नि

बालीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ यानी केके पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। केके के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी है। इस दौरान केके की अंतिम यात्रा में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फैंस और कई सितारे शामिल हुए।

मुंबई: बालीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ यानी केके पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। केके के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी है। इस दौरान केके की अंतिम यात्रा में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फैंस और कई सितारे शामिल हुए।

इससे पहले मंगलवार शाम को कोलकाता में हुई केके की मौत के मामले में उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में असामान्य कुछ भी नहीं मिला है। हालांकि 72 घंटे बाद अंतिम रिपोर्ट मिलेगी।

इससे पहले बुधवार को कोलकाता के रबींद्र सदन में मशहूर गायक को गन सैलूट दिया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उनके सहयोगी मंत्री व बांग्ला फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां उपस्थित थीं। भारी भीड़ ने उनके पार्थिव शरीर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

हालांकि न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने असामान्य मौत का केस दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। होटल के कर्मचारियों और कंसर्ट आयोजकों से भी पुलिस सवाल जवाब करेगी। वहीं दूसरी ओर केके की पत्नी व पुत्र बुधवार सुबह कोलकाता पहुंचे थे। इसके बाद गुरुवार को केके के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया। 


यूपी में Tax Free हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज', CM योगी ने खुद किया एलान

लखनऊ में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का एलान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को हम टैक्स फ्री करने की घोषणा करते है।

लखनऊ: आज सीएम योगी साथ उनकी पूरी कैबिनेट ने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' देखी। लखनऊ में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का एलान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को हम टैक्स फ्री करने की घोषणा करते है।

सीएम योगी ने कहा कि ये फिल्म न केवल मनोरंजन बल्कि, जागरूकता, राष्ट्र प्रेरणा और समाज को एक नई दिशा देने का भी माध्यम बन सकती है। यह अक्षय कुमार और उनकी टीम ने समय- समय पर किया है। फिल्म में उत्तर-प्रदेश के कई स्थल हैं। इस अवसर पर मैं फिल्म की पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं।


सिंगर केके का आज राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा अंतिम संस्कार, कोलकाता से मुंबई पहुंचा पार्थिव शरीर

मुम्बई: गायक केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नाथ का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बुधवार देर रात को केके की पत्नी और दोनों बच्चे पार्थिव शरीर को लेकर कोलकाता से मुंबई पहुंच गए हैं। केके की पार्थिव देह जब मुंबई पहुंची तो उनके अपार्टमेंट के बाहर उनके फैन्स की भीड़ इकट्ठा हो गई। केके के अंतिम संस्कार की तैयारी पूरी कर ली गई है।

केके के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर ही रखा गया है। सुबह 10.30 बजे से 12.30 बजे तक उनके चाहने वाले अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेंगे। केके का अंतिम संस्कार दोपहर करीब 1 बजे के बाद वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा। जहां उद्योग, परिवार और आम जनता पहुंचेगी।

बता दें कि केके के पिता को भी वर्सोवा श्मशान घाट में अंतिम विदाई दी गई, इसलिए परिवार ने उन्हें वहीं अंतिम विदाई देने का फैसला किया है। केके की अंतिम यात्रा में म्यूजिक इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज शामिल हो सकते हैं। केके के शव का बुधवार को कोलकाता में ही पोस्टमॉर्टम किया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि केके की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है।


सिंगर केके का निधन: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत से जुड़ा 'राज' खुला, जानिए-क्या है रिपोर्ट में

विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, रासायनिक विश्लेषण के साथ 72 घंटों के बाद ही उपलब्ध होगी।

कोलकाता: लोकप्रिय पाश्र्व गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ (केके) की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जिनकी मंगलवार देर शाम शहर में एक मंचीय प्रस्तुति के बाद मौत हो गई, में मौत का कारण सामान्य बताया गया है। 

कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने कहा, विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, रासायनिक विश्लेषण के साथ 72 घंटों के बाद ही उपलब्ध होगी। पुलिस को राज्य के एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल से बुधवार देर शाम प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली, जहां डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया।

मंगलवार को दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में अपना स्टेज प्रदर्शन पूरा करने के बाद केके मध्य कोलकाता में अपने होटल लौट आए। होटल लौटने के बाद उन्हें उल्टी हुई और वह गंभीर रूप से बीमार हो गए। उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें 'मृत लाया गया' घोषित कर दिया गया।

अब, यहां शहर के चिकित्सकों के एक वर्ग द्वारा सवाल उठाया जा रहा है कि केके को नजरूल मंच से सीधे अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया, खासकर जब उन्होंने वहां मंच पर प्रदर्शन करते समय बेचैनी की शिकायत की। शो के दौरान, केके ने हाई-वोल्टेज स्पॉटलाइट्स को बंद करने के लिए कहा और बैकस्टेज जाने के बीच कुछ समय के लिए आराम भी किया।

मंगलवार शाम नजरूल मंच पर भीड़ को संभालने में कुप्रबंधन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं, जहां कार्यक्रम स्थल की क्षमता से दोगुने से ज्यादा भीड़ घुस गई, जिससे घुटन हुई। इस मुद्दे को लेकर पहले ही राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है।

केके सोमवार को कोलकाता आए और उसी दिन उन्होंने उसी नजरूल मंच में शहर के दूसरे कॉलेज के लिए परफॉर्म किया।


Singer KK Death: सिंगर केके को बंगाल की CM ममता बनर्जी, परिवार के लोग व फैंस ने दी श्रद्धांजलि

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गायक कृष्णकुमार कुन्नथ(केके) को कोलकाता के रवींद्र सदन में श्रद्धांजलि दी। उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है। गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ(केके) के परिवार ने भी रवींद्र सदन में कृष्ण कुमार कुन्नथ को श्रद्धांजलि दी।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गायक कृष्णकुमार कुन्नथ(केके) को कोलकाता के रवींद्र सदन में श्रद्धांजलि दी। उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है। गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ(केके) के परिवार ने भी रवींद्र सदन में कृष्ण कुमार कुन्नथ को श्रद्धांजलि दी।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत सहित उनके करोड़ों फैंस सदमे में हैं। इस बीच, केके की अचानक हुई मौत को लेकर अननैचुरल डेथ की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

ऐसा कहा जा रहा है कि डॉक्टर केके का पोस्टमॉर्टम आज करेंगे ताकि उनकी मौत के सही कारण का पता लगाया जा सके। हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से होने का संदेह है। वहीं, अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केके को रात 10 बजे के बाद अस्पताल लाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।





गायक केके का आज होगा पोस्टमॉर्टम, अनैचुरल डेथ की आशंका को लेकर केस दर्ज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत सहित उनके करोड़ों फैंस सदमे में हैं। इस बीच, केके की अचानक हुई मौत को लेकर अननैचुरल डेथ की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत सहित उनके करोड़ों फैंस सदमे में हैं। इस बीच, केके की अचानक हुई मौत को लेकर अननैचुरल डेथ की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

बता दें कि कोलकाता में मंगलवार शाम को एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उन्‍होंने तबीयत बिगड़ने की शिकायत की, जिसके कुछ देर बाद ही वह अचानक स्टेज पर गिर गए। उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सिंगर केके की मौत को लेकर न्यू मार्केट थाने में अनैचुरल डेथ का मामला दर्ज किया गया है। परिवार की सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमॉर्टम की व्यवस्था कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में की जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर केके के शव का पोस्टमार्टम आज किया जाएगा। 

कोलकाता पहुंचा परिवार

ऐसा कहा जा रहा है कि डॉक्टर केके का पोस्टमॉर्टम आज करेंगे ताकि उनकी मौत के सही कारण का पता लगाया जा सके। हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से होने का संदेह है। वहीं, अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केके को रात 10 बजे के बाद अस्पताल लाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, सिंगर का परिवार बुधवार को कोलकाता पहुंच चुका है। 


मशहूर सिंगर केके का निधन, अंतिम समय से पहले कॉन्सर्ट में दी परफॉर्मेंस, PM मोदी ने जताया दुख, बॉलीवुड में शोक की लहर

कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद केके की तबीयत अचानक बिगड़ी और वे गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मुंबई: मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ (Krishnakumar Kunnath) उर्फ केके का कोलकाता में निधन (KK Death) हो गया। कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद केके की तबीयत अचानक बिगड़ी और वे गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक केके का निधन हार्ट अटैक से हुआ है।


केके के निधन से बॉलीवुड़ इंडस्ट्री में दुख का माहौल है। अभिनेता अक्षय कुमार, सिंगर अरमान मलिक, अभिनेत्री सोनल चौहान और मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है। वहीं, प्रधामनंत्री मोदी ने भी केके के निधन पर दुख जताया है। पीएम ने कहा, ''केके के निधन से दुखी हूं, उनके गानों से हर उम्र के लोग जुड़े हुए हैं। वो अपने गानों के जरिए हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दे।''

बता दें कि साल 2000 के दशक की शुरुआत से केके ने अपना करियर बनाया और बॉलीवुड के अलावा, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली समेत अन्य कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए। फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 35000 जींगल्स गाए थे।


हत्या करने से पहले काफी देर तक सिद्धू मूसेवाला की SUV का पीछा कर रही थी एक कार, CCTV फुटेज आया सामने

मूसेवाला के हमलावरों ने एके-47, एके-94 समेत दूसरे हथियार से महिंद्रा थार पर ताबड़तोड़ हमला किया। दो गाड़ियों ने उनकी एसयूवी को रोक लिया और इसके बाद करीब 30 राउंड अंधाधुंध गोलियां चलाई गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

नई दिल्ली: पंजाब के मानसा जिले में रविवार को मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, अब हत्या करने से कुछ मिनट पहले का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Video) सामने आया है। इसमें मूसेवाला की गाड़ी का पीछा करते हुए दो कारों को देखा जा सकता है। हालांकि, राज्य पुलिस ने अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है।


सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की एसयूवी एक रास्ते से गुजर रही है। वहीं, 2 कारें गाड़ी का पीछा करती नजर आई।  बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनकी हत्या से कुछ मिनट पहले का है। 

30 राउंड फायरिंग

मूसेवाला के हमलावरों ने एके-47, एके-94 समेत दूसरे हथियार से महिंद्रा थार पर ताबड़तोड़ हमला किया। दो गाड़ियों ने उनकी एसयूवी को रोक लिया और इसके बाद करीब 30 राउंड अंधाधुंध गोलियां चलाई गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सिंगर के साथ गाड़ी में बैठे अन्य दो लोग भी इस हमले में घायल हो गए। बता दें कि इस घटना को जवाहरके  गांव के पास अंजाम दिया गया।


संगीत निर्माता उमेश कौशिक को संदीप मलिक की नई फिल्म रूहानी इश्क़ में मिला किरदार

थेटर्स के लिए बन रही अपनी फिल्म रूहानी इश्क़ के बारे में उमेश बताते हैं, “जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि ये एक प्रेम कहानी कहानी है जो प्रेम को एक अलग मायने में प्रदर्शित करेगी।

मुंबई : में रहने वाले चर्चित संगीत निर्माता उमेश कौशिक जल्द ही थेटर्स में रिलीज़ होने वाली नई फिल्म रूहानी इश्क़  में नजर आने वाले हैं।

संदीप मलिक की अब तक की सबसे मशहूर फिल्म रूहानी इश्क़ योगेश कुमार मिश्रा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उमेश पहली बार एक छात्र के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म को वह अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते हैं। 

कभी संगीत निर्माता के रूप में  और कभी लेखक के रूप में चर्चा बटोरने वाले  उमेश कौशिक मानते हैं कि मनोरंजन की दुनिया डिजिटल होने से ऐसे कलाकारों को बहुत फायदा हुआ है जो हिंदी सिनेमा के किसी खेमे से नहीं जुड़े हैं।

यहां सेंसर बोर्ड का भी खतरा नहीं होता लिहाजा कलाकार के सामने अपने किरदारों के साथ प्रयोग करने की पूरी छूट रहती है। उमेश ने काम के बाद भी अपनी छवि को न बदलने का फैसला किया, जिसकी चर्चाएं डिजिटल जगत में खूब हो रही हैं।

थेटर्स  के लिए बन रही अपनी फिल्म रूहानी इश्क़ के बारे में उमेश बताते हैं, “जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि ये एक प्रेम कहानी  कहानी है जो प्रेम को एक अलग मायने में प्रदर्शित करेगी।

काबिल निर्देशक योगेश कुमार मिश्रा के मार्गदर्शन का मुझे इस फिल्म में काफी फायदा मिला और मुझे लगता है कि इस फिल्म के बाद हिंदी सिनेमा के लोग मुझे एक नए नजरिए से देखने लगेंगे।


 मैं किरदारों के साथ ढलने के लिए शुरू से तैयार रहा हूं लेकिन इस फिल्म ने मुझे भी कहानियों को नए क्रम से चुनने का एक नया हौसला दिया है।”


उमेश को धारावाहिक सीरियल्स में भी सराहना मिल चुकी है और वह सोनी राम म्यूजिक कंपनी के संस्थापक भी है। उमेश जल्द ही कुछ टीवी सीरियल्स में भी नज़र आएंगे और उन्हें भरोसा है कि ये मौका भी उन्हें जल्द  हिंदी सिनेमा में अपनी बड़ी पहचान बनाने में मदद करेगा।


क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख के बेटे आर्यन खान को क्लीन चीट, NCB ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

आर्यन खान के अलावा अविन शाहू, गोपाल जी आनंद, समीर साईघन, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघल के खिलाफ सबूतों के अभाव में आरोप पत्र नहीं दायर किया गया है।

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में क्लीन चिट दे दी है। एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत में 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया, जिसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था।


आर्यन खान के अलावा अविन शाहू, गोपाल जी आनंद, समीर साईघन, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघल के खिलाफ सबूतों के अभाव में आरोप पत्र नहीं दायर किया गया है।