दंगाइयों को सीएम योगी का संदेश, कहा-'सार्वजनिक संपत्ति, गरीब के मकान को जलाओगे तो 7 पीढ़ियां भी नहीं कर पाएंगी भुगतान'

सीएम योगी आदित्यानथ सूबे के कई जिलों के दौरे पर रहेष उन्होंने अमरोहा, हापुड़ का दौरा किया। अपने दौरे के क्रम में अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने विपक्षियों पर हमला बोलने के साथ-साथ दंगाइयों को भी कड़ा संदेश दिया।

अमरोहा/हापुड़: आज यूपी के सीएम योगी आदित्यानथ सूबे के कई जिलों के दौरे पर रहेष उन्होंने अमरोहा, हापुड़ का दौरा किया। अपने दौरे के क्रम में अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने विपक्षियों पर हमला बोलने के साथ-साथ दंगाइयों को भी कड़ा संदेश दिया।

अमरोहा में सीएम योगी ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश की पहचान दंगाइयों को संरक्षण देने की होती थी। पिछले साढ़े चार साल में उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। दंगाइयों को इस सरकार की स्पष्ट चेतावनी है। अगर प्रदेश में दंगा करोगे तो संपत्ति ज़ब्त होगी। सार्वजनिक संपत्ति, गरीब के मकान को जलाओगे तो सात पीढ़ियां भुगतान करते-करते थक जाएंगी लेकिन उसकी भरपाई नहीं कर पाओगे।

वहीं, समाजवादी पार्टी पर हमला बोले हुए सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी को प्रदेश में विकास से कोई लेना-देना नहीं था उन्हें सिर्फ़ अपने विकास से मतलब होता था। उनके दौर में विकास की योजना आती थी तो बंदरबांट होने लगता था। जनता तक तो पहुंचता ही नहीं था।


घंटा, शंख, डीज सब बजेगा: CM योगी

हापुड़ पहुंचे सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं पिछली परिपाटी देखकर ताज्जुब कर रहा था कि घंटा नहीं बजने देंगे, शंख नहीं बजेगा, जूलूस नहीं निकलने देंगे और डीजे नहीं बजने देंगे। मैंने कहा कि अब आप इसे अलग रखिये मैं आदेश करता हूं कि ये सब बजेंगे। 

Image

सीएम योगी ने आगे कहा कि आज आप देखते होंगे दुर्गा पूजा का आयोजन, गणेश पूजन कार्यक्रम, दीपावली के समय लक्ष्मी पूजा या कांवड़ यात्रा का कार्यक्रम हो सब सकुशल सम्पन्न हो रहे हैं। हमने सबसे कहा कि हर वर्ग, मत और मजहब के लोग अपने-अपने त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं, कोई बाधा नहीं है।

Image


सीएम योगी ने हापुड़ में विभिन्न विकास योजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम में  जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लगभग 342 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास का कार्यक्रम सम्पन्न हो रहा है। सरकार ने विकास के मामले में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया।



न्यूज9इंडिया डेस्क

न्यूज9इंडिया डेस्क